*डीएमएफ में विधायक-कलेक्टर की जुगलबंदी से भ्र्ष्टाचार , अजय, युवा आयोग के पूर्व सदस्य का आरोप, प्रशासन के खिलाफ 11 को भूख हड़ताल की चेतावनी*,,,,,,,,*भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*

0
72

*डीएमएफ में विधायक-कलेक्टर की जुगलबंदी से भ्र्ष्टाचार , अजय, युवा आयोग के पूर्व सदस्य का आरोप, प्रशासन के खिलाफ 11 को भूख हड़ताल की चेतावनी*,,,,,,,,*भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*

बीजापुर::::::: जिले में dmf राशि मे बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप राज्य युवा आयोग के पूर्व सदस्य अजय सिंह ने लगाया है। भ्र्ष्टाचार के मुद्दे को लेकर अजय 11 दिसम्बर को कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठने जा रहे है।
पत्रवार्ता में अजय ने कहा कि चुनिंदा लोगों को फायदा पहुचाने विधायक-कलेक्टर द्वारा डीएमएफ समेत अन्य मदो में जमकर भ्र्ष्टाचार किया जा रहा है।
जिसका ब्यौरा सार्वजनिक होना चाहिए, जिससे जनता को सच का पता लग सके।
अजय ने चार बिंदुओ पर जिला प्रशासन से जानकारी मांगी है।जिसमे डीएमएफ समेत अन्य मदो के आवंटन से लेकर निर्माण कार्य शामिल है।
बॉक्स:-
पत्रवार्ता में अजय ने कहा कि उनके द्वारा बालिका छात्रावास पांडे मुर्गा में टाइल्स कार्य किया गया। जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए थे। कार्यपालन यंत्री पीडब्लूडी की अध्यक्षता में तीन सदस्य समिति गठित कर जांच किया गया। जिसमें कार्य सन्तुष्ट पाया गया। बाबजूद अंतिम भुगतान का प्रतिवेदन सीसी जारी होने के बाद भी जिला प्रशासन द्वारा काम ना होना बतातर जबरन भुगतान रोका जा रहा है।
बॉक्स:
अजय ने वर्ष 2019 से अब तक डीएमएफ में कुल आवंटन के विरुद्ध जिले में खर्च की गई राशि की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग उठाई है, इसके अलावा जिला निर्माण समिति में निविदा प्रक्रिया का अखबार में प्रकाशन, कुल ठेकेदार, कार्य आदेश, ठेकेदार के नाम, कार्य स्थल पर लागत सहित ठेकेदार के नाम , साइन बोर्ड, डीएमएफ राशि व अन्य मदो की राशि जिला निर्माण समिति के अलावा अन्य विभाग को दी गई स्वीकृत राशि की जानकारी भी सार्वजनिक करने की मांग की है।
बॉक्स:
इधर स्वामी आतमानन्द स्कूल में फेकल्टी की भर्ती में अनियमितता का आरोप भी अजय ने लगाते हुए कहा कि प्रशासन चाहे तो इसकी जांच करवा लें , सच्चाई खुद बा खुद सामने आ जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here