*शाला से अनुपस्थित शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी ने दिया नोटिस *,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
56

*शाला से अनुपस्थित शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी ने दिया नोटिस *,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

भोपाल पटनम::::::::: विकास खंड शिक्षा अधिकारी भोपालपटनम ने संयुक्त संचालक शिक्षा बस्तर संभाग के द्वारा गीदम जावांगा के विभागीय समीक्षा बैठक दिनांक – 01/ 12/ 2022 को दिए गए निर्देशों एवं ज़िला शिक्षा अधिकारी बीजापुर श्री. बी. आर. बघेल के मार्गदर्शन अनुसार निरंतर विकास खंड भोपालपटनम के सभी शालाओं का नियमित निरीक्षण के लिए सभी संकुल शैक्षिक समन्वयकों की मीटिंग आयोजित कर नियमित शाला निरीक्षण के निर्देश दिए हैं ।

सभी सी ए सी , बी आर सी , संकुल प्राचार्य एवं खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा नियमित निरीक्षण करने के बावजूद कुछेक शिक्षक शाला से अनुपस्थित पाये जा रहे हैं ।

इसी के तहत प्राथमिक शाला – चेरपल्ली के अनुपस्थित शिक्षकों को जवाब के लिए खंड शिक्षा अधिकारी भोपालपटनम ने नोटिस दिया ।

खंड शिक्षा अधिकारी ने फोन से जानकारी लेने पर बताया है , कि जो भी शिक्षक शालाओं मे उपस्थित होकर सुचार रूप से शिक्षण कार्य नहीं करेंगे ।

नोटिस का जवाब संतोषजनक नहीं या समय – सीमा मे जवाब नहीं देने पर अवश्य उन शिक्षकों पर नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु उच्च कार्यालय को प्रतिवेदन प्रस्तुत किया जवेगा , विधार्थियो का हित ही हमारी प्राथामिकता है ।

जो इस प्रकार विद्यालय से अनुपस्थित रहकर शिक्षण कार्य नहीं करेंगें । ऐसे लॉगो पर कार्यवाही सुनिश्चित है । इसके लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here