*ब्लाईंड मर्डर एवं लूट केस का हुआ खुलासा, सायबर सेल बीजापुर एवं थाना नेलसनार की संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्यवाही*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
51

*ब्लाईंड मर्डर एवं लूट केस का हुआ खुलासा, सायबर सेल बीजापुर एवं थाना नेलसनार की संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्यवाही*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

*सायबर सेल की टीम द्वारा टॉवर डम्प लेकर लगभग 5 हजार नम्बरों का डाटा खंगाला*

*मृतिका की हत्या गाड़ी के पाना (औजार) से सर में वार करके डीजल डालकर आग लगाकर घटना की दिया गया अंजाम*

*आरोपी ट्रक ड्राईवर को जिला जांजगीर-चांपा से किया गया गिरफ्तार*

बीजापुर::::::::::::::::

थाना नेलसनार क्षेत्रान्तर्गत नेलसनार-भैरमगढ़ मार्ग पर नेलासनार रोड किनारे स्थित किराना दुकान में हुई आगजनी से मृतिका सेवंती शिवहरे की मृत्यु होने की सूचना पर थाना नेलसनार में मर्ग पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया । प्रकरण में घटना दिनांक को मृतिका के मोबाइल नम्बर का कॉल डिटेल, टावर डम्प, घटना समय पर रोड में लगे सीसीटीव्ही कैमरा के फुटेज के अवलोकन एवं गवाहों के कथनों के आधार पर घटना के संदेही आरोपी आईसर मेटाडोर क्रमांक सीजी 11बीएच/3402 के चालक अजय सिंह राजपूत पिता मोती लाल उम्र 32 वर्ष निवासी वार्ड नम्बर 15 बिरगहनी चौक चांपा थाना जांजगीर जिला जांजगीर चांपा पकड़ा गया ।

पकड़े गये संदेही आरोपी से बारिकी से पूछताछ पर बताया कि घटना दिनांक 28/12/2023 को नेलसनार रोड किनारे स्थित किराना दुकान की मालिक सेवंती शिवहरे से वाद विवाद उपरान्त टायर खोलने के पाना से सिर में मारकर हत्या करना एवं गल्ला व घर के आलमारी में रखे रकम करीबन 65-66 हजार रूपये को निकाल कर दुकान में रखे डीजल पेट्रोल को मृतिका के शरीर एवं दुकान में डालकर माचीस जलाकर हत्या करना बताया गया । मेमोरंडम कथन के आधार पर आरोपी के पेश करने पर घटना मे प्रयुक्त व्हील पाना बरामद किया गया ।

घटना मे लूट की रकम से स्वसहायता समूह के लोन की रकम पटाया गया जिसकी रसीद व निजी उपयोग के लिए क्रय किये गए TV व फ्रीज की रसीद बरामद किया गया ।

प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध थाना नेलसनार में वैधानिक कार्यवाही उपरान्त न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय बीजापुर पेश किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here