विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल धमतरी के कार्यकर्ताओं ने लिया हिंदू हित में राष्ट्र निर्माण के लिए परिवार सहित शत प्रतिशत मतदान का संकल्प*

0
128

 

 

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के सदस्य लगातार शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में संगठन विस्तार कर रहे हैं तथा राष्ट्र हित में राष्ट्र प्रथम की भावना के साथ पूरे जिले में शत प्रतिशत हिन्दुओं का मतदान हों सके इसके लिए बैठक कर कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई जा रही है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के हजारों कार्यकर्ता पुरे जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र में गांव गांव हिंदू हित और राष्ट्रृ निर्माण के लिए मतदान करने के लिए जागरूक करने का काम कर रहे हैं।

इसी तारतम्य में ग्राम देवरी और झिरिया में बैठक लेकर संगठन के लिए नए पदाधिकारियों का गठन किया गया तथा हिंदू हित का चिंतन करने तथा साप्ताहिक हनुमान चालीसा की शुरुआत के साथ समस्त हिंदू परिवार का शत प्रतिशत मतदान करने और करवाने तथा गांव में घुसने वाले ईसाई मिशनरी को भगाने और गौ तस्करी रोकने लव जिहाद जमीन जिहाद के खिलाफ़ संघर्ष करने का संकल्प लिया गया।

 

जिलामंत्री रामचंद देवांगन ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है जिसे पुरा हिंदू समाज बढ़ चढ़कर हर्षोल्लास के साथ मना रहा है और पूरा हिंदू समाज हिंदू हित में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक हैं। राष्ट्र की सेवा विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल का प्रथम कर्तव्य है और सभी बजरंगी इस कर्तव्य का पालन करने हेतु पुरे जिले में सक्रिय हैं।। राम राज्य की स्थापना और राष्ट्र प्रेम और हिंदू हित को ध्यान में रखकर सभी हिंदू मतदान करेगें।।

 

बैठक में जिलामंत्री विहिप रामचंद देवांगन, जिला सह संयोजक डाकेश्वर साहू, नगर संयोजक चित्रेश साहू, सोशल मिडिया प्रमुख प्रांजल शर्मा, टेमचंद साहू, प्रखण्ड मंत्री दिलीप साहू, खण्ड संयोजक नेमचंद साहू , हलधर निषाद के साथ नवीन दायित्व अध्यक्ष नूरेंद्र धीवर , बजरंग दल संयोजक पोषण साहू, ग्रामीण मंत्री टिकेश्वर ओझा, कोषाध्यक्ष घनश्याम सिन्हा , उपाध्यक्ष दिनेश मनोग्रे ,

सह संयोजक विनय साहू , अखाड़ा प्रमुख इंद्रजीत सेन ,सह अखाड़ा प्रमुख दानी मनोग्रे, धर्म प्रचार प्रसार प्रमुख जमनालाल साहू, गौ रक्षा प्रमुख लक्ष्मीनारायण, सह गौ रक्षा प्रमुख रोहन ध्रुव के साथ ग्रामीण अध्यक्ष और झिरिया के पदाधिकारियों सहित देवरी और झीरिया के समस्त कार्यकर्ता शामिल रहें।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here