*लुकेश्वरी सुरेन्द्र साहू के प्रचार प्रसार में…. ग्रामीण कर रहें खुलकर समर्थन…*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
53

*लुकेश्वरी सुरेन्द्र साहू के प्रचार प्रसार में…. ग्रामीण कर रहें खुलकर समर्थन…*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

धमतरी:::::::::::::::लुकेश्वरी सुरेन्द्र साहू के लगातार चुनावी प्रचार प्रसार डोर टू डोर जनसंपर्क जारी है… ग्रामीणों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

वहीं अब एक स्वर से राष्ट्रीय पार्टियों को किनारा करने के लिए जनता लालायित हैं।

वहीं क्षेत्र के लोकप्रिय प्रत्याशी लुकेश्वरी सुरेन्द्र साहू को भारी जनसमर्थ और स्वागत वंदन जारी है जिससे राष्ट्रीय पार्टियों के बेचैनी बढ़ गई है।


आपको बता दें कि डोर टू डोर जनसंपर्क करने से ग्रामीणों का भरपूर सहयोग और ग्रामीण विधायक प्रत्याशी से। रूबरू होकर जीत के लिए आश्वस्त कर रहे हैं।
कहीं कुछ ग्रामीणों में बुजुर्ग लोग वर्तमान विधायक को हटाने और धमतरी के विकास हेतू एक कर्मठ जुझारू प्रत्याशी के रूप में अब पार्षद रहें लुकेश्वरी सुरेन्द्र को देखा जा रहा है।

वहीं सूत्रों की माने तो दोनो बड़े राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टियों में कार्यकर्ताओं की भारी नाराज़गी सामने आ रही है जिसके चलते अब लुकेश्वरी सुरेन्द्र को एक विकल्प के रूप में देख रहे है।

बहरहाल लुकेश्वरी सुरेन्द्र साहू का लगातार चुनावी जनसंपर्क कार्यक्रम जारी है , भारी संख्या में अब लोग खुलकर समर्थन करने सामने आ रही है जहां भव्य स्वागत वंदन भी किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here