* शिवसेना द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के गांव गांव ,शहर, सभी जगह नुक्कड़ सभा, रैली कर केंद्र के भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं प्रदेश सरकार के विधायकों के अन्यय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार के खिलाफ जन जागरण*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
55

* शिवसेना द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के गांव गांव ,शहर, सभी जगह नुक्कड़ सभा, रैली कर केंद्र के भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं प्रदेश सरकार के विधायकों के अन्यय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार के खिलाफ जन जागरण*,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

अंतागढ़::::::::: शिवसेना द्वारा पूरे छत्तीसगढ़ राज्य के गांव गांव ,शहर, कस्बा सभी जगह पर नुक्कड़ सभा, रैली का आयोजन कर केंद्र के भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों एवं प्रदेश सरकार के विधायकों के अन्यय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार के खिलाफ जन जागरण कर।

शासन की योजनाओं में क्षेत्रीय विधायक, सांसद द्वारा किए जा रहे कमीशन खोरी, भ्रष्टाचार को उजागर किया जा रहा है। एवं सरकारों के थोथे विकास को आइना दिखाया जा रहा है।

इसी तारतम में शिवसेना द्वारा ग्राम चारगांव मेंटाबोदेली में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन कर आम जनता को उसके हक और अधिकार के प्रति जागरूक करने, उसको प्रदेश के विधायकों द्वारा किए जा रहे अन्याय ,अत्याचार ,शोषण के विरुद्ध संगठित होकर संघर्ष करने प्रेरित किया जा रहा है।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए शिवसेना नेता रामनारायण उसेडी ने कहा कि आज अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसियों, भाजपा नेताओं द्वारा मिलीगत भगत कर खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

कांग्रेस और भाजपा के नेता अपने पार्टी की आड़ में क्षेत्र के शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सड़क, पुल पुलिया, बिजली, पानी हेतु आए हुए अरबो रुपए का बंदरबाट कर रहे हैं ।

क्षेत्र के विधायक और संसद द्वारा क्षेत्र के सोसको पूंजीपतियों को खुला संरक्षण दिया जा रहा है। और कमीशन खोरी किया जा रहा है।

क्षेत्र में शिवसेना ही एक ऐसी पार्टी है जो सदैव आम जनता के हक और अधिकार के लिए संघर्ष कर आम जनता को उसका हक और अधिकार दिलाती हैं। और आगे भी क्षेत्र की जनता के पक्ष में क्षेत्र के प्राकृतिक संसाधनों एवं क्षेत्र के हक और अधिकार हेतु शिवसेना सदैव लड़ती रहेगी। शिवसेना के नुक्कड़ सभा में क्षेत्र के सैकड़ो शिवसेना कार्यकर्ता उपस्थित थे।

एवं शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शपथ लिया कि अगर क्षेत्र में कोई भी अन्यय, अत्याचार, शोषण और भ्रष्टाचार करता है ।तो शिव सैनिक प्रत्येक गांव में संगठन बनाकर उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

शिवसेना द्वारा आगे नुक्कड़ सभा में क्षेत्र की जनता से अपील किया गया कि क्षेत्र के हक और अधिकार हेतु सदैव लड़ने वाली शिवसेना पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में आम जनता अपना आशीर्वाद देकर छत्तीसगढ़ विधानसभा में पहुंचाएं ।जिससे कि क्षेत्र का शिवसेना कार्यकर्ता विधानसभा में जाकर अंतागढ़ विधानसभा की मूलभूत समस्याओं हेतु लड़ सके और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here