*एकता में ही शक्ति है, यही है चमार समाज एकता मिशन का मकसद है*,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
202

*एकता में ही शक्ति है, यही है चमार समाज एकता मिशन का मकसद है*,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बीजापुर: भोपाल पटनम::::::: दिनांक 18 अगस्त 2023 को जिला बीजापुर के अंतिम सीमा वर्ती क्षेत्र तेलंगाना राज्य के निकट ग्राम पंचायत पामेड़ राज्य छत्तीसगढ़ में चमार समाज एकता मिशन का बैठक रखा गया है ।

चमार समाज संगठन ग्राम स्तर का निर्माण किया गया है ।

समाज मे उपस्थित संगठन के सभी सदस्यों के सहमति से निम्नलिखित पदाधिकारियों का चयन किया गया है जो निम्नानुसार है
*श्री उदय कुमार कवलूर (अध्यक्ष)

*श्री सुमन कोप्पूल ( उपाध्यक्ष)

*श्री संदीप कोप्पूल (कोषाध्यक्ष)

*समाज मीडिया प्रभारी ,,,,
समाज के प्रमुख प्रसाद चन्नम जी श्री श्रीनिवास कोप्पूल एवं वंकायला चंद्रया जी के नेतृत्व में उपस्थित ग्राम समाज के सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है।

जिसमें महिलाएं एवं पुरुष काफी संख्या में शामिल होकर बीजापुर जिले से पधारे हुए मुख्य अतिथियों का स्वागत किया ।

इस कार्यक्रम में उसूर ब्लॉक के लगभग बीस लोगों की संख्या में सदस्य एवं विशेष प्रमुख शामिल हुए हैं, प्रभाकर चिप्पनपल्ली उसूर से ,ईलमिडी से चन्नम येशु, भोपालपटनम से श्री चेताल समैया ,जी दुन्ना नागेश जी ,तोयनार बीजापुर से चमार समाज एकता मिशन का रजिस्ट्रेशन पर विशेष चर्चा की गई ।

इस वर्ष चुनाव से पूर्व आचार संहिता लगने से पहले ग्राम स्तर का ब्लॉक स्तर का अंतिम जिला स्तर का अध्यक्ष उपाध्यक्ष वोटिंग के माध्यम से चुनाव किया जाएगा ।

हमारा संगठन मजबूत होगा समाज विकास की ओर बढ़ेगाऔर संगठित रहने की संघर्ष करते शिक्षित बनने का समाज प्रमुख ने सभी संदेश को दिया।

कार्यक्रम की अंतिम कड़ी में मानव आयोग ब्लॉक अध्यक्ष सुधाकर आईला पब्लिक डिपार्ट भोपालपटनम माइक से संबोधित करते हुए कहा है मानव सेवा ही समाज सेवा है उन्होंने मुख्य विषयों पर चर्चा की है ।

पहले समाज में नशा मुक्ति अभियान चलाना होगा, कुछ लोगों के नशा करने के द्वारा अपने-अपने परिवारों में अशांति फैला रहे हैं ,परिवार का भविष्य खराब हो रहा है,।

समाज में बेरोजगारी की समस्या खत्म करना होगा हर कोई शासन प्रशासन देने वाले योजनाओं का लाभ उठाना होगा।

समाज के गरीब जो लोग स्वस्थ सुविधाओं में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं उन्हें आर्थिक सहयोग करना होगा।

समाज प्रमुखों ने कहा की समाज के लोग देश विदेशों में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए या रोजगार के लिए आप सभी को आगे बढ़ना होगा , आप सभी लोगों के मदद से शासन-प्रशासन से हम सभी समाज के लोग मांग करेंगे तभी हमारा समाज का विकास होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here