*बीजापुर कैरियर एकेडमी की छात्रा खुशबू रानी पैकरा का डीएवी लाइब्रेरियन पद पर हुआ चयन*,,,,,, ,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,

0
389

*बीजापुर कैरियर एकेडमी की छात्रा खुशबू रानी पैकरा का डीएवी लाइब्रेरियन पद पर हुआ चयन*,,,,,,

,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,

बीजापुर,,,,,,,,,/जिला प्रशासन बीजापुर की अभिनव पहल बीजापुर कैरियर एकेडमी की छात्रा खुशबू रानी पैकरा का डीएवी पब्लिक स्कूल भोपालपटनम में लाइब्रेरियन के पद पर चयन हुआ है। जिला प्रशासन और एकेडमी के लिए यह गर्व की बात है ।खुशबू रानी पैकरा ने जिला प्रशासन और बीजापुर कैरियर एकेडमी को धन्यवाद ज्ञापित किया है ।
संस्थान के शिक्षक किशलय देवांगन ने बताया कि खुशबू नियमित रूप से कक्षा में उपस्थित रहती थी टेस्ट में भी उसका प्रदर्शन अच्छा रहता था डीएवी इंटरव्यू के दौरान संस्थान के शिक्षकों ने उनका मार्गदर्शन किया जिसका परिणाम हुआ की परीक्षा और इंटरव्यू के उपरांत इनका चयन डीएवी लाइब्रेरियन पद पर हुआ है । जिला कलेक्टर श्री राजेंद्र कुमार कटारा , बीजापुर कैरियर एकेडमी के नोडल अधिकारी श्रीमती सुमन राज संयुक्त कलेक्टर, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग श्री के एस मासराम ,श्री विष्णु दुर्गम शाखा प्रभारी एवं प्रिंसिपल, संस्थान के शिक्षक गण श्री किसलय देवांगन, श्री धनेश्वर देवांगन ,श्रीउमेश तिवारी एवं मितुल गुप्ता ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए खुशबू रानी पैकरा को बहुत-बहुत बधाई दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here