*ग्राम धोंधा के, दस ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का दामन* ,,,,,,,,,*संपादक, आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

0
34

*ग्राम धोंधा के, दस ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का दामन* ,,,,,,,,,*संपादक, आर. एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

प्रतापपुर:::::::::पूर्व विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस प्रतापपुर के अध्यक्ष *रामदेव जगते* के द्वारा इन दिनों प्रतापपुर विधानसभा के बूथों में सघन दौरा कर मतदाताओं ,युवा,बुजुर्गो से भेंट मुलाकात कर रहे है। गांव की स्थानीय समस्यायों से अवगत हो रहे है। संबंधित विभाग के अधिकारी ,कर्मचारियों से लगातार संपर्क कर क्षेत्र की समस्या को हल कराने हेतु पहल कर रहे है।

जनसंपर्क भेंट, मुलाकात के दौरान जगते जी के द्वारा *भूपेश सरकार* की जनहित नीति,योजना पर विस्तार पूर्वक चर्चा कर जानकारियों को बता रहे है। *राहुल गांधी जी* के *भारत जोड़ो यात्रा* के उद्देश्यों को जन जन को बता रहे है। देश में महंगाई,बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मोदी जी के अच्छे दिनों का सपना फेल हो गई है। केंद्र सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़िया सरकार के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

राज्य के हिस्से का जीएसटी का पैसा मोदी सरकार नहीं दे रही है। येसी स्तिथि में भी भूपेश सरकार दिन प्रतिदिन जनहित की योजना बना कर क्रियान्वयन कर रही है। राज्य की जनता चाहे किसान ,युवा,समूह की महिलाए , वेतन वृद्धि से कर्मचारी ,सभी वर्ग सभी खुशहाल है। *रामदेव जगते* को वर्तमान में संगठन/ पार्टी के द्वारा जिला बलरामपुर में *जिला उपाध्यक्ष* आदिवासी कांग्रेस के पद पर नियुक्त किया गया हैं। आदिवासी नेता *रामदेव जगते* के द्वारा विधानसभा के हर बूथों में जाने का लक्ष्य बनाकर नए कार्यकर्ताओ से भेंट मुलाकात कर रहे है।

आदिवासी समाज के योजनाओ पेशा कानून,वन अधिकार पट्टा, देवगुड़ी निर्माण, अधिग्रहण जमीन वापसी, वनोपज सम्पदा की वृद्धि के बारे में भी जानकारी दे रहे है। चुकी प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र आदिवासी बहुल क्षेत्र है। उन क्षेत्रों का दौरा कर आदिवासी समाज के बीच जाकर,बस्तियों में डोर टू डोर भी जाकर समाज के जागरूक ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी में शामिल भी करा रहे है।

जनता के बीच भूपेश सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को गिना रहे है।

सरकार की जनकल्याणकारी योजना से प्रभावित होकर धोंधा बूथ के दस ग्रामीण *सोमारसाय धुर्वे , सनमान धुर्वे , अलेश सरुता ,सोनू आयाम ,रामस्वरूप आयाम ,रंगलाल ,मुनेश कुमार सरूता , बलबीर आयाम ,रामप्रताप नेताम ,रामानुज * को कांग्रेस पार्टी की विचार धारा के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल कराया।

सभी कांग्रेस प्रवेशी ग्रामीण ,युवा ने *जगते* के पास आशा व्यक्त कर पूर्ण आश्वासन दिलाया है की हम सब कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाएंगे। जगते जी के द्वारा भी अपने शीर्ष नेताओं, पार्टी संगठन के दम पर भरोसा दिलाया है की वे उनके हर सुख दुख में शामिल रहेंगे। क्षेत्र की हर समस्या को निराकरण कराने हेतु पहल करेंगे। सघन दौरा कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग कांग्रेस वर्तमान जिलाध्यक्ष*अनिल कुशवाहा* जी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here