* अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, व्यापारी की मर्डर करने वाले महिला व पुरूष गिरफ्तार*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट *

0
273

* अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, व्यापारी की मर्डर करने वाले महिला व पुरूष गिरफ्तार*,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट *

जगदलपुर::::::::: व्यापारी की हत्या कर तिजोरी पार करने के मामले में पुलिस ने महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश कर रही है।

मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 23 दिसंबर को मृतक घेवरचंद खत्री के छोटा भाई ने कोतवाली थाना पहुंचकर अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर पतासाजी में जुट गई। जब पुलिस 24 दिसंबर को घेवरचंद खत्री के घर पहुंची तो घर में ताला लगा हुआ था। पुलिस ने ताले को तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया और घर की पूरी तलाशी लेनी शुरू की, तभी देखा की बेडरूम में घेवरचंद खत्री की लाश बेड पर संदिग्ध हालत में मिली। जिसके बाद पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए मामले की तलाश में जुट गई।

घटना के 3 दिन के अंदर ही पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री सुलझा दी है, पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला साधना मंडल बीते कुछ महीनों पहले घेवरचंद खत्री से मित्रता की और बाद में घेवरचंद ने अपने घर पर घरेलू कामों के लिए रख लिया, बदले में कुछ पैसे देने का वादा किया, कुछ महीनों तक महिला को उसके पैसे मिलते रहे,बाद में घेवरचंद खत्री ने कम पैसे देने शुरू कर दिए, जिससे लगातार दोनों के बीच विवाद होता रहा और विवाद इतना बढ़ गया कि, महिला ने अपने दोस्तों के साथ घेवरचंद के मौत की साजिश रची।

वहीं महिला 20 दिसंबर को घेवरचंद खत्री के घर पहुंची। रात में जब खत्री सो गया तब अपने दोस्तों को बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और वहां रखें तिजोरी को खोलने की कोशिश करने लगे ,तीनों की मेहनत उसे खोलने में नाकाम रही, जिसके बाद तिजोरी को दीवार से खोद बाहर निकाल कर तीनों घर में ताला लगाकर फरार हो गए। फिलहाल तीन आरोपियों में से एक महिला समेत एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं फरार एक आरोपी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here