* लगातार अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों पर, होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई, कलेक्टर ने दिए निर्देश*…..,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
202

* लगातार अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों पर, होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई, कलेक्टर ने दिए निर्देश*…..,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

बालोद ::::::::::कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने बिना वाजिब कारण एवं अवकाश स्वीकृति के बिना लम्बे समय से अनुपस्थित रहने वाले तथा अपने कार्य में लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों को तत्काल निलंबित कर उनके विरूद्ध बर्खास्तगी की कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में शिक्षा विभाग के अधिकारियों को उक्ताशय के निर्देश दिए हैं।

इस दौरान उन्होंने शिक्षा विभाग के कार्यों की गहन समीक्षा कर व्यवस्था में सुधार हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से स्कूलों में शिक्षकों की नियमित उपस्थिति सुनिश्चित कराने हेतु किए गए उपायों की जानकारी ली।

इसके अलावा उन्होंने लम्बे समय से अनुपस्थित एवं लापरवाह शिक्षकों के विरूद्ध की जा रही कार्रवाई के संबंध में भी जानकारी ली।

बैठक में जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर इंदिरा तोमर सहित राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा विभाग प्रमुखगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here