*BIG BREAKING …….तरुण सिन्हा के pso के खिलाफ लगे आरोपो पर बड़ा खुलासा……पढ़े पूरी खबर…….राजेंद्र टेंबुकर की रिपोर्ट*

0
235

*BIG BREAKING …….तरुण सिन्हा के pso के खिलाफ लगे आरोपो पर बड़ा खुलासा Pso पर लागये आरोप बेबुनियाद*

छुरिया – मामला है छुरिया का, जहाँ तरुण सिन्हा के निजी pso पर अवैध उगाही का झूठा आरोप निराधार साबित हुआ है। बिना सबूत के तरुण सिन्हा के pso पर ,राजीनतिक षडयंत्र के तहत कुछ दागदार बागी नेताओ के दबाव में एक युवक ने आरोप लगाया था कि वह अवैध उगाही करता है, जबकि असल बात यह है की उक्त शिकायत कर्ता अवैध शराब का कारोबार करता है।
*तरुण सिन्हा के लोकप्रियता से घबराय कुछ राजनैतिक लोगो द्वारा , छवि धूमिल करने की कोशिश*
पिछले कुछ वर्षों से कांग्रेस के सक्रिय नेता तरूण सिन्हा जो कि हमेशा पार्टी के हित मे ही कार्य किया है, और पार्टी को सर्वोपरि माना है ऐसे कुशल नेतृत्व कर्ता और मिलनसार व्यक्ति के pso खिलाफ झुठे आरोप लगाकर न केवल राजनैतिक रोटी सेकी जा रही है ,बल्कि ये कहना गलत नही होगा कि उनकी लोकप्रियता से इस कदर घबरा गए हैं कि कुछ भी आरोप लगाकर उनकी लोकप्रियता और छवि को धूमिल करने की पुरजोर कोशिश की जा रही है।
*आपसी राजनीति रंजिश के चक्कर मे pso को घसीटा*
छुरिया में 2 कांग्रेसी नेताओ के बीच की आपसी लड़ाई में एक बेगुनाह pso फंस गया जो एक निजी एजेंसी द्वारा रोजगार की तलाश में छुरिया आकर pso का काम करता था। कुछ कथित नेताओं द्वारा ऐसे व्यक्ति के माध्यम से आरोप लगाया गया जो खुद अवैध शराब का धन्धा कांग्रेसी विधायक के संरक्षण में करता है। उनकी शराब गैंदाटोला पुलिस द्वारा अनजाने में पकड़ा गया फिर राजीनतिक दबाव में छोड़ भी दिया गया। ऐसे में pso को बीच मे घसीटना समझ से परे है। बता दे कि तरुण सिन्हा के खिलाफ कभी रेत माफिया,तो कभी वसूली बाज कहकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जाती रही है। लेकिन तरुण सिन्हा की बेगुनाही का सबूत है यह है कि आजतक उनकी राजनीतिक लोकप्रियता कम नही हुई। बल्कि खुज्जी विधानसभा की जनता का आशीर्वाद और प्यार उनके साथ है, यही कारण है आज विधायक से ज्यादा तरुण सिन्हा के घर लोग अपनी समस्या लेकर जाते हैं। इसी लोकप्रियता से घबराकर अन्य लोग तरह तरह के षड़यंत्र रचकर किसी न किसी तरह से उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जाती है।
*झूठे शिकायत कर्ताओं के खिलाफ सिन्हा ने न्यायालय में जाने की कही बात
तरुण सिन्हा के सूत्रों से खबर ये भी है कि जिन्होंने भी इनके खिलाफ झूठी षड़यंत्र के तहत इनकी छवि खराब करने की कोशिश की गयी है उनको न्यायालय में घसीटने की भी बात सामने रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here