मोहला-मानपुर,अम्बागढ़ चौकी पदभार ग्रहण के बाद एसपी ने पहली बैठक में की पत्रकारों से चर्चा ,कहा कि सबसे पहली और अहम प्राथमिकता में कानून व्यवस्था को बनाए रखना है. साथ ही अपराध नियंत्रण करने के अलावा नक्सवाद से निपटना।

0
208

मोहला-मानपुर,अम्बागढ़ चौकी

पदभार ग्रहण के बाद एसपी ने पहली बैठक में की पत्रकारों से चर्चा ,कहा कि सबसे पहली और अहम प्राथमिकता में कानून व्यवस्था को बनाए रखना है. साथ ही अपराध नियंत्रण करने के अलावा नक्सवाद से निपटना।

छत्तीसगढ़ के नए जिले मोहला मानपुर अम्बागढ़ चौकी के नए एसपी अक्षय कुमार ने पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने जिले में बेहतर पुलिसिंग और कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कही है.आपको बता दें कि अक्षय कुमार 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. इससे पहले नारायणपुर, जिले जैसे नक्सल क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. हाल ही में उनका तबादला राजनांदगांव से विभाजित कर बनाये गए नए जिले मोहला-मानपुर,अम्बागढ़ चौकी में किया गया है.

वहीं इस बारे में मीडिया से बात करते हुए एसपी अक्षय कुमार ने बताया कि बेहतर पुलिसिंग के लिए लोगों के बीच संवाद बेहद जरूरी है. बातचीत के माध्यम से हर समस्या का समाधान निकाला जा सकता है. वहीं अक्षय कुमार ने पुलिस कप्तान के नाते अपनी टीम में बेहतर अधिकारी और पुलिसिंग व्यवस्था रखने के लिए जिले को पहले समझने की बात कही है.
अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी सबसे पहली और अहम प्राथमिकता में कानून व्यवस्था को बनाए रखना है. साथ ही अपराध नियंत्रण करने के अलावा नक्सवाद से निपटना है।
*बाईट-अक्षय कुमार एसपी(मोहला मानपुर अम्बागढ़ चौकी)*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here