जगदलपुर : गांजे की तस्करी करते शहर का ये युवक इस जिले में हुआ रंगे हाथों गिरफ्तार, पहुंचा जेल,,,,,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,,,,,,,,,,,,,

0
106

जगदलपुर : गांजे की तस्करी करते शहर का ये युवक इस जिले में हुआ रंगे हाथों गिरफ्तार, पहुंचा जेल,,,,,,,,, दीपक मरकाम की रिपोर्ट,,,,,,,,,,,,,,,,,,

जगदलपुर ::::::: बीते कल बुधवार को पुलिस ने लाखों रुपयों के गांजा का परिवहन करते एक तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार एक युवक संदिग्ध सामान लेकर सुकमा की तरफ से जगदलपुर की ओर जा रहा है।

सूचना मिलते ही सुकमा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर तोंगपाल टीआई विजय पटेल के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया।

इसके बाद पुलिस की टीम ने तोंगपाल जांच नाका के पास नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

इसी दौरान पुलिस ने सुकमा की ओर से आ रहे बाइक सीजी 17 केएच 7874 में सवार एक युवक को जांच के लिए रोक लिया। बाइक चालक से पूछताछ करते हुए पुलिस ने उसके पास रखे बैग की तलाशी ली।

तलाशी में पुलिस ने युवक के बैग से लगभग 8 किलो 6 सौ ग्राम गांजा बरामद किया।

जिसकी कीमत 1 लाख 14 हजार से ज्यादा आंकी गई है।

गांजा मिलते ही पुलिस ने आरोपी बाइक चालक शमीम खान (30) निवासी गीदम नाका (जगदलपुर) को पकड़ लिया।

कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह यह गांजा ओड़िसा से खरीदकर जगदलपुर में खपाने की फिराक में था।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here