*आम आदमी पार्टी के प्रयास से अब जीएनएम वालो को भी मिल पाएगी प्राथमिकता*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
47

*आम आदमी पार्टी के प्रयास से अब जीएनएम वालो को भी मिल पाएगी प्राथमिकता*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

*आप जिलाध्यक्ष चोवेंद साहू सहित जीएनएम के युवा पहुंचे अपर कलेक्टर के पास,मिला आश्वासन*

बालोद:::::::::::::::::::::::::::::::::::::: स्वास्थ्य विभाग बालोद के विज्ञापन क्र./संविदा भर्ती 2023/5869 के अंतर्गत NHM,NRC,NBSU आदि के तहत स्टाफ नर्स, नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती की जा रही हैं जिसमें कौशल परीक्षा/साक्षात्कार हेतु 1:10 में अभियार्थियो को बुलाया गया है जिसमें अंतिम सूची मे बीएससी नर्सिंग को प्राथमिकता दी गई है और जीएनएम वालो को अनदेखा कर दिया गया था।इस संबंध में जीएनएम वालो ने आम आदमी पार्टी से मदद की गुहार लगाई,मामले की जानकारी प्राप्त होते ही आम आदमी पार्टी बालोद जिलाध्यक्ष चोवेन्द्र साहू ने जीएनएम वालो से मुलाकात की और मुद्दे पर चर्चा कर जीएनएम के युवाओं सहित अपर कलेक्टर के पास अपनी मांगो को लेकर पहुंचे।

वहीं अपर कलेक्टर एवम CMHO सर के समक्ष अपनी बात रखी गई जिसमें जीएनएम वालो को भी शामिल करने की बात चोवेंद्र साहू एवं अभियार्थियों ने अपर कलेक्टर व सीएमएचओ के सामने रखी।

जिसमें अपर कलेक्टर एवम CMHO सर ने कलेक्टर सर के अनुमोदन के बाद उन्हें याने GNM वालो को भर्ती में शामिल करने का आश्वासन दिया।

आश्वासन मिलने पश्चात अभ्यर्थियों ने अपर कलेक्टर एवं सीएमएचओ साहब को धन्यवाद ज्ञापित किया।

साथ ही आम आदमी पार्टी का विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा की,हमारी मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी सामने आई,एवं हमे रोजगार प्राप्त हो इसके लिए एक बेहतर प्रयास किया।

चोवेंद्र साहू
जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी बालोद
+919999816395

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here