सकारात्मक ऊर्जा और सोच के साथ जिले के विकास में सहयोगी बने -कलेक्टर श्री अनुराग पाण्डेय,,,,,, ,,,,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,

0
30

सकारात्मक ऊर्जा और सोच के साथ जिले के विकास में सहयोगी बने -कलेक्टर श्री अनुराग पाण्डेय,,,,,,

,,,,,,,,,,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,,

आत्मविश्वास मेहनत और लगन से कार्य करें नकारात्मक विचारधारा से दूर रहे सफलता निश्चित मिलेगी -एसपी डॉ. जितेन्द्र यादव
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को प्रशिणोपरांत दिया गया प्रशस्ति पत्र
बीजापुर,,,,,,,,,,,,,,,,,,,- जिला प्रशासन के अभिनव पहल पर आयोजित 10 दिवसीय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का प्रशिक्षण संपन्न होने पर प्रशिक्षुओं को प्रशस्ति पत्र एवं माईक प्रदान किया गया। इस दौरान कलेक्टर श्री अनुराग पाण्डेय एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. जितेन्द्र यादव ने प्रशिक्षु युवाओं से विचार विमर्श एवं संवाद स्थापित किया जिससे प्रशिक्षु युवाओं ने अपनी जिज्ञासा शांत किया।
इस दौरान कलेक्टर श्री अनुराग पाण्डेय ने सकारात्मक सोच और ऊर्जा के साथ कार्य करने एवं जिले के बारे में फैले भ्रांतियों को दूर कर सकारात्मक वातावरण को भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचारित करने एवं जिले के उपलब्धियों यहां के विशुद्ध संस्कृति, सभ्यता, परंपरा एवं जीवन शैली को भी सोशल मीडिया में स्थान देकर देश एवं राज्य स्तर बने नकारात्मकता को दूर करने का कार्य करने को कहा।
शासन-प्रशासन और आम जनता के बीच माध्यम बनकर शासन की सभी योजनाओं का व्यापक स्तर पर समुचित लाभ जिले के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में युवाओं का योगदान बहुत आवश्यक है। इसलिए सभी मेहनत, लगन के साथ कार्य करें और जिले को विकास की ओर ले जाने में अपनी महती भूमिका दे।
पुलिस अधीक्षक डॉ. जितेन्द्र यादव ने आत्मविश्वास, मेहन और लगन में अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने एवं नकारात्मक सोच और विचारधारा से दूर रहने का संदेश दिया है। आज मीडिया के बहुत से संसाधन है शासन-प्रशासन की गतिविधियों पर पारदर्शिता बरती जाती है। इसलिए नकारात्मक विचारधारा से दूर रहकर स्वयं के मेहनत पर भरोसा करने और पूरी लगन के साथ मेहनत करें। स्वयं का उदाहरण देते हुए कहा कि तीन बार पीएससी और तीन बार यूपीएससी की परीक्षा उर्त्तीण की है जिसमें सिर्फ सकारात्मक सोच कड़ी मेहनत और ईमानदारी ही काम आया। इसलिए व्यवस्था पर दोष न देकर स्वयं के मेहनत पर जोर दे।
ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा बीजापुर जिले में सकारात्मक माहौल तैयार करने, जिले के विकास में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने संचार माध्यमों का उपयोग कर जिले के विकास को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का प्रशिक्षण पूरे प्रदेश में बीजापुर जिला पहली बार आयोजित किया एवं दूसरा चरण का प्रशिक्षण भी 21 अगस्त से प्रारंभ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here