केशकाल विधानसभा विधायक माननीय नीलकंठ टेकाम जी ने आज 13जून को अपने आवास में क्षेत्र के जनता जनार्दन के सेवार्थ जनदर्शन का आयोजन किया,,,।,,,,, राजमन नाग कोंण्डागांव

0
778

RKभारतNEWS राजमन नाग कोंण्डागांव
केशकाल विधानसभा विधायक माननीय नीलकंठ टेकाम जी ने आज 13जून को अपने आवास में क्षेत्र के जनता जनार्दन के सेवार्थ जनदर्शन का आयोजन किया ….

जनदर्शन में आने वाले लोगों के सुविधा का पूरा ख्याल रखते हुए आराम से उनके बैठने के लिए बैठक व्यवस्था करते चाय -पानी -भोजन की व्यवस्था किया गया था ।
जनदर्शन में उपस्थित होकर विधायक महोदय से मिलकर अपनी समस्या शिकायत रखने के लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र से लोग सुबह 10बजे से पंहुचने लगे ।
विधायक माननीय नीलकंठ टेकाम जी भी सुबह से लेकर शाम तक बैठकर आने वाले लोगों की समस्या शिकायत को सूनते रहे और उनकी समस्या शिकायत के निदान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी को दिशा निर्देश देते रहे । जिससे आने वाले लोगों ने राहत का ऐहसास करते संतोष जाहिर किया ।
इस जनदर्शन में लगभग सभी विभाग के अधिकारी -कर्मचारी भी उपस्थित रहकर समस्या/शिकायत का निदान करते रहे…
अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए आरंभ किये गये जनदर्शन की लोगों ने सराहना करते हुए यह कहा कि इससे जनदर्शन में पंहुचने वाले लोगों को राहत मिलेगी वहीं वहीं सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी भी अब अपने काम के प्रति सजग रहकर लोगों का काम समय पर सहजता पूर्वक करने लगेंगे क्योंकि उन्हें भी यह आशंका बनी रहेगी की अगर आने वाले से सही व्यवहार करते उसका काम हम समय पर नहीं करेंगे तो वो विधायक के जनदर्शन में पंहुचकर हमारी शिकायत कर देगा तो लेना का देना पड जायेगा…….
इसलिए विधायक द्वारा आयोजित किए जाने वाले का दूरगामी प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष प्रभाव पड़ेगा और लोगों का काम समय पर होना आरंभ हो जाएगा जो ” सु-शासन ” स्थापना के की दिशा में अहं कदम होगा ……..
इसी तरह अब हर गुरुवार को विधायक आवास में “जनदर्शन ” लगाया जायेगा जिसमें विधायक लोगों से रूबरू मिलकर उनकी समस्या -शिकायत का निदान कराने का हरसंभव पहल प्रयास करेंगे……..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here