*होली पर्व को ध्यान में रखते हुए ,एसडीओपी व थाना प्रभारी भोपाल पटनम, मददेड़ द्वारा शांति पूर्ण होली मनाने शांति समिति की बैठक हुई,,,, कई मुद्दों पर हुईं चर्चा*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
120

*होली पर्व को ध्यान में रखते हुए ,एसडीओपी व थाना प्रभारी भोपाल पटनम, मददेड़ द्वारा शांति पूर्ण होली मनाने शांति समिति की बैठक हुई,,,, कई मुद्दों पर हुईं चर्चा*,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

भोपाल पटनम:मददेड:::::::::::::::
देश में लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है साथ ही सम्पूर्ण देश में अचार संहिता भी लागू हो चुका है इसी के साथ देश में धारा 144 भी लागू है।

वर्तमान में सारी कानून व्यवस्था पुलिस अपने हाथों में ले चुकी हैं इसी बीच कुछ ही दिनों में होली का त्योहार और रमजान भी हैं जिसको लेकर पुलिस प्रशासन अभी से सतर्क हो गई हैं।

बीजापुर एसपी श्री जितेन्द्र कुमार यादव के दिशा निर्देश व भोपाल पटनम एसडीओपी मयंक सिंह करण के मार्ग दर्शन पर भोपाल पटनम, मददेड़ थाना क्षेत्रों में शान्ति समिती की बैठक की गई।

त्योहारों में कई असमाजिक तत्व लड़ाई-झगड़ा करवाने के ताक में रहते हैं कई जगहों पर इन त्योहारों में असमाजिक तत्वों के कारण दंगे भी भड़क जाते हैं ऐसा कोई अप्रिय घटना थाना क्षेत्र में ना घट जाए इसके लिए एसडीओपी, मयंक सिंह करण व जीवन कुमार जांगड़े थाना प्रभारीभोपाल पटनम,रवि शंकर साहू थाना प्रभारी मददेड़ द्वारा पत्रकार, व्यापारी संघ गणमान्य नागरिकों के साथ शांति समिति का बैठक किया गया।

बैठक में एसडीओपी थाना प्रभारी द्वारा कहां गया की कुछ ही दिनों में होली का त्योहार आ रहा जिसमे आप सभी जागरूकता फैलाएं ताकि त्योहारों में किसी प्रकार का लड़ाई-झगड़ा, दंगा, ना हो सके।

लोग त्यौहार में शराब का सेवन कर लेते हैं कई लोग नशे की हालत अगर ऐसी कही भी कोई घटना घटित होती हैं या घटना घटने की आशंका रहती है तब की स्तिथि में आप सभी थाना से संपर्क कर सकते हैं जिसमे तत्काल कार्यवाही होंगी।

आप सभी के सहयोग की बहुत अवश्यकता है हमें।

इसी के साथ और कई सारे मुद्दों पर चर्चा हुई।

जिसमे साइबर क्राइम, लूटमार, नगर में सीसी टीवी कैमरे, तेज रफ्तार अनियंत्रित गाडिय़ां और तेज आवाज वाले मोटर सायकल जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हुईं।

जिसके बारे में जागरूक करते हुए एसडीओपी थाना प्रभारी ने बताया की आज कल पढ़े लिखे लोग साइबर ठगी का शिकार हो रहे हैं

इससे बचने के लिए आप जितना सोशल मीडिया से दूर रहे उसी में आपकी भलाई हैं।

हाल ही में जैसे कई जगहों पर लूट की घटना सामने आई है।

कोई भी व्यक्ति संदेह के घेरे में आता है तो उससे पूछताछ की जायेगी ।

इसके बाद एसडीओपी , थाना प्रभारी ने शांति समिति में आये सभी पत्रकारबंधु व व्यापारी गणों गणमान्य नागरिको से यहां की परेशानियों को जानना चाहा जिसमे सभी लोगों ने हो रही परेशानियों के बारे में बताया।

लोगों ने कहा की यहां कई सारी अन्य गाडिय़ां हैं जिसमे लड़के मॉडिफई सायलेंसर लगाकर तेज गति से से गाड़ी चलाते हैं जिससे लोग हादसे का शिकार हो रहे और परेशान हो रहे इन पर कार्यवाही किया जाए जिन्हे भरोशा दिलाते हुए थाना प्रभारी ने कहां की जल्द ही कार्यवाही की जायेगी ।

एसडीओपी भोपालपटनम थाना प्रभारी भोपाल पटनम,मददेड ने कहा की इस प्रकार की कोई समस्या होंगी तो आप सभी सीधे थाना प्रभारी से संपर्क कर सकते हैं।

भोपाल पटनम एसडीओपी थाना प्रभारी ने शान्ति समिती मे आए पत्रकार बंधु, व्यापारी गणों , गणमान्य नागरिको व बैठक में उपस्थित सभी का आभार प्रकट किया, ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here