*पूर्व कैबिनेट मंत्री और वि.स अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे पहुंचे भानुप्रतापपुर, कहा प्रदेश के मुख्या घोटालों का किंगपिन और पॉलिटिकल मास्टर *,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
58

*पूर्व कैबिनेट मंत्री और वि.स अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे पहुंचे भानुप्रतापपुर, कहा प्रदेश के मुख्या घोटालों का किंगपिन और पॉलिटिकल मास्टर *,,,,,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

*कहा महादेव सट्टा एप के संदिग्ध को बचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस *

*भानुप्रतापपुर:::::::::::: छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के अलावा पांच राज्यों में आने वाले कुछ महीनो में विधानसभा चुनाव है पक्ष – विपक्ष एक दूसरे को घेरते नजर आ रहे हैं ।

इस चुनावी सरगर्मियों के बीच भानुप्रतापपुर और अंतागढ़ विधानसभा दौरे पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महादेव सट्टा एप को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा ईडी की कार्रवाई के बाद जितने बदहवास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिख रहे हैं उससे साफ समझ में आ रहा है की इन तामम घोटालों का किंगपिन और पॉलिटिकल मास्टर कौन है ।

इतने बदहवास तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तब भी नहीं दिखे थे जब उनकी नजदीकी उपसचिव जेल गई थी यह बदहवासी कहता है की दाल पूरी तरह से काली है जिस तरह से आरोपियों अपराधियों और संदिग्धों के पक्ष में बाकायदा कांग्रेस के प्रदेश और राष्ट्रीय कार्यालय का उपयोग किया गया है वह आश्चर्यजनक जनक है ।

*छत्तीसगढ़ में ईडी के कार्रवाई पर भी बोले पूर्व मंत्री पांडे ।*

छत्तीसगढ़ में ईडी के कार्रवाई पर पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा सबको मालूम है की ईडी की करवाई तब शुरू हुई जब छत्तीसगढ़ पुलिस ने सबसे पहले महादेव बुक एप की ऑनलाइन सट्टेबाजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हालांकि यह भी सबको मालूम है कि यह फिर असल मुजरिमों को बचाने और कार्रवाई के नाम पर लीपा पोती के लिए दर्ज की गई थी ।

इसके पहले विशाखापट्टनम पुलिस ने भी इस नेटवर्क के खिलाफ विस्तृत जांच की थी जिसमें इस गिरोह के काम करने के तौर तरीकों और हजारों करोड़ के बेनामी लेनदेन का भंडाफोड़ किया गया था ।

*मुख्य मंत्री भूपेश बघेल पर कसा तंज….*

पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा अगर मुख्यमंत्री पाक साफ होते तो न केवल ईडी की तमाम कार्रवाई का स्वागत करते जांच में पूरा सहयोग करते बल्कि एजेंसी को धन्यवाद भी देते कि छत्तीसगढ़ को इस बेदर्दी से लूटने वालों पर केंद्रीय एजेंसियां कार्रवाई कर रही है ।

जबकि उल्टे ईडी के खिलाफ न केवल रायपुर और दिल्ली तक प्रेस आदि किया जा रहा है बल्कि ईडी की अधिकारियों के खिलाफ गाली गलौज और हिंसा भी की जा रही है ।

भानुप्रतापपुर और अंतागढ़ विधानसभा दौरा पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने कांकेर जिला के तीनो विधान सभा के अलावा बस्तर संभाग के सभी सीटों पर भारी बहुमतों से जितने का दावा करते हुए,,बाकी सीटों के प्रत्याशियों के नाम जल्द सामने लाने की बात कही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here