*स्वामी आत्मानंद विद्यालय कोडेकुरसे में एक भी शिक्षक नहीं*,,,,,,,,,,,,,,*आर.एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

0
49

*स्वामी आत्मानंद विद्यालय कोडेकुरसे में एक भी शिक्षक नहीं*,,,,,,,,,,,,,,*आर.एल. कुलदीप की रिपोर्ट*

दुर्गुकोंदल::::::::::::: स्वामी आत्मानंद स्कूल कोड़ेकुर्से में इंग्लिश मीडियम के एक भी शिक्षक की भर्ती नहीं होने से क्षेत्र के पालको एवं विद्यार्थियों की चिंता बढ़ रही है ।

शिक्षा सत्र के चलते लगभग डेढ़ से दो महीने बीतने को है और इंग्लिश मीडियम के नाम पर एक भी शिक्षक नहीं है जिससे इंग्लिश मीडियम के छात्र लगातार स्कूल पहुंचकर अपनी समय ही व्यर्थ कर वापस जा रहे हैं, ।

अंग्रेजी माध्यम के छात्रों का भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है ।

शिक्षा सत्र खत्म होने के बाद शिक्षकों की भर्ती होने से छात्रों की शिक्षा प्रभावित होगी ही छात्रों की शिक्षा गुणवत्ता भी निश्चित रूप से खराब होगी और क्षेत्र के लोगों ने स्वामी आत्मानंद स्कूल के प्रति भरोसा भी खत्म होने लगा।

क्षेत्र के पालको ने मांग की है कि अंग्रेजी माध्यम स्कूल में जल्द ही शिक्षक भेजे जाएं नहीं तो क्षेत्र के पालकों को मजबूरन धरना प्रर्दशन को बाध्य होंगे यदि भर्ती नहीं होती है तो क्षेत्र के पालकों का सरकार के प्रति भरोसा टूट जाएगा ।

उक्त मांगों में पालक श्री दशरथ उईके भेषज बढ़ाई ,कलेश्वर कश्यप, निर्धन सहारे, छन्नू प्रधान, मानस पिड्डा,हेमलाल नायक ,दुष्यंत सेन, मनीष जैन, कमल सहारे, छनित भूवार्य, नेमचंद मरकाम एवं क्षेत्र के सभी पालको के द्वारा मांग किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here