*ब्रेकिंग: CG हड़ताल, नियमितिकरण को लेकर हड़ताल आज से… 5 दिनों तक प्रभावित रहेगा सरकारी कार्यालयों में कामकाज*,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
64

*ब्रेकिंग: CG हड़ताल, नियमितिकरण को लेकर हड़ताल आज से… 5 दिनों तक प्रभावित रहेगा सरकारी कार्यालयों में कामकाज*,,,,,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

रायपुर:::::::::: छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने निश्चित कालीन 5 दिवसीय हड़ताल का ऐलान किया है।
16 से 20 जनवरी 2023 तक सामूहिक हड़ताल में रहेंगे, अनूठा प्रदर्शन होगा, रणनीति बन चुकी है,।

16 से 19 जनवरी तक जिला स्तरीय एवं 20 जनवरी 2023 को राज्य स्तरीय हड़ताल होगा।

अनियमित, संविदा दैनिक वेतन भोगी कर्मियों को रिक्त पदों में नियमितीकरण की कार्यवाही एवं किसी की भी छटनी नहीं करने के वादे को पूरा करते हुए नियमितीकरण की घोषणा 26 जनवरी 2023 को करने और शत-प्रतिशत नियमितीकरण करने की मांग महासंघ ने रखी है।

छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने बताया की 16 जनवरी (प्रथम दिवस) को कोलहू का बैल का चित्रण एवं प्रदर्शनी करेंगे।

नियमितीकरण हेतु समस्त संविदा कर्मचारी अपने-अपने व्यक्तिगत ईमेल के माध्यम से नियमितीकरण हेतु शासन को मेल करेंगे।

17 जनवरी (द्वितीय दिवस) को धरना स्थल पर ही सभी एक साथ ट्विटर का उपयोग कर उसी समय कांग्रेस के केन्द्रीय एवं क्षेत्रीय नेताओं को धरना स्थल से ही ट्वीट कर वादे को पूरा करने हेतु संदेश भेजना।

छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने बताया की 18 जनवरी (तृतीय दिवस) को मनोकामना श्रीफल एवं रैली ज्ञापन रैली निकालेंगे।

कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम नियमितीकरण का ज्ञापन व श्रीफल सौपेंगे।

19 जनवरी चतुर्थ दिवस को रायपुर प्रस्थान हेतु विजय तिलक एवं विजय पताका सौपा जाएगा।

20 जनवरी पंचम दिवस को राज्य स्तरीय हड़ताल होगी।

महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष कौशलेष तिवारी ने बताया कि 26 जनवरी को संविदा कर्मचारियों के बारे में यदि सरकार उचित निर्णय नही लेती है तो 30 जनवरी से 54 विभाग में कार्यरत संविदा कर्मचारी अनिश्चितकालीन आंदोलन में जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here