*नारायपुर की घटना को लेकर, जेसीसी जांच समिति ने तैयार किया रिर्पोट ,राजधानी रायपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी खुलासा करेंगे घटना के पीछे कौन ? शांत बस्तर को अशांत करने वाले तत्वों को, बेनकाब करेगी जेसीसी-नवनीत चांद*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

0
266

*नारायपुर की घटना को लेकर, जेसीसी जांच समिति ने तैयार किया रिर्पोट ,राजधानी रायपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी खुलासा करेंगे घटना के पीछे कौन ?
शांत बस्तर को अशांत करने वाले तत्वों को, बेनकाब करेगी जेसीसी-नवनीत चांद*,,,,,,,,,,,,,*दीपक मरकाम की रिपोर्ट*

*नारायणपुर की घटना के षड्यंत्र कारी आदिवासी व बस्तर के शांति विरोधी-जेसीसी*

*शांत बस्तर को अशांत करने वाले तत्वों को बेनकाब करेगी जेसीसी-नवनीत चांद*

**रायपुर छ.ग. दिनांक 07.01.2023 विगत दिनों बस्तर के नारायणपुर जिले के अंतर्गत धर्म के नाम पर हिंसा,धार्मिक स्थल पर तोड़ फोड़ और उंमाद के मामले पर भोले भाले आदिवासीयों के साथ क्रूरता पूर्वक मारपीट और पुलिस अधीक्षक पर हमले के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित है।

घटना की विस्तृत जानकारी को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी ने पार्टी नेता टंकेश्वर भारद्वाज एवं श्री नवनीत चांद की सयुक्त अध्यक्षता में , भरत कश्यप,अमित पांडे,बलिराम,विजय झाड़ी एवं अन्य की सदस्यता में जांच समिति का गठन किया गया ।

जे सी सी की जांच समिति ने घटना स्थल में जाकर ग्रामीण , आदिवासियों एवं आहतों से भेंट कर पूरी घटना की जानकारी ली गई है,जिसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आये है।

घटना के पीछे कौन लोग ,और कौन लोग जिन्मेदारहै ?

इसका खुलासा जांच समिति के द्वारा रिर्पोट सौपने के पश्चात पार्टी अध्यक्ष श्री अमित जोगी रायपुर में करेंगे।

जे सी सी के जांच समिति के अध्यक्ष टंकेश्वर भारद्वाज ,नवनीत चांद ने कहा बस्तर , छत्तीसगढ़ की ही नहीं बल्कि देश और दुनिया में आदिवासियों के सास्कृतिक विरासत के रूप में जानी एवं पहचानी जाती है।

पहले नक्सलवाद की आड़ में और अब धर्म की आड़ में आदिवासीयों को रौंदने का काम भाजपा व कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है।

मुक्ति मोर्चा व जनता कांग्रेस जे के नेता नवनीत चांद एवं भरत कश्यप ने कहा शांत बस्तर को एक सोची समझी साजिश के तहत अशांत करने वाले आदिवासी विरोधी तत्वों को जल्द ही बेनकाब करेंगी ।

आदिवासियों के हित में जोगी कांग्रेस ने हमेशा प्रथम पंक्ति पर आकर लड़ाई लड़ी है, लड़ी थी और आगे भी लड़ाई लड़ते रहेंगी।

इस दौरान जांच कमेटी सदस्यों में नवनीत चांद, टंकेश्वर भारद्वाज, अमित पांडे भरत कश्यप, बलीराम कच्छलाम,संतोष सिंह, ज्ञान कोराम, विजय झाड़ी, हरिश देवागंन, सुनिल, मंगीराम बेंजाम, डेनिस राज,उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here