आरक्षण विरोधी नीतियों के विरोध में NSUI व युवा कांग्रेस का पोस्ट कार्ड अभियान ,,, ,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,

0
127

आरक्षण विरोधी नीतियों के विरोध में NSUI व युवा कांग्रेस का पोस्ट कार्ड अभियान ,,,

,,,,तेजनारायण सिंह की रिपोर्ट,,,,,

NSUI और युवा कांग्रेस महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों, कोचिंग संस्थानों और पुस्तकालयों के बहार खोलेंगे “छात्र युवा अधिकार आग्रह केंद्र”

प्रदेश के युवा व छात्र भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के चलते अपना जीवन अंधकार में देख रहा है- NSUI/IYC

बीजापुर/
शनिवार को बीजापुर में NSUI और युवा कांग्रेस ने संयुक्त प्रेस वार्ता आयोजित कर कहा कि “प्रदेश के युवा और छात्र भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के चलते अपना जीवन अंधकार में देख रहा है।” प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से भेंट मुलाक़ात में छात्र छात्राएँ अपनी पीड़ा साजा कर रहे है। भाजपा के इशारे पर राज्यपाल महोदया विधेयक पर हस्ताक्षर नही कर रही है। निर्णय लिया गया है कि NSUI और IYC प्रदेश के छात्र छात्राएँ और युवाओं की आवाज़ को राज्यपाल तक सीधे पहुँचाने के लिए सेतु का काम करेगी। इसलिए आज पोस्ट कार्ड अभियान को लॉंच कर रहे है जिसके अंतर्गत पूरे प्रदेश में महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों, कोचिंग संस्थानों और पुस्तकालयों के बहार हम “छात्र युवा अधिकार आग्रह केंद्र” खोलेंगे। जहाँ पर प्रदेश के छात्र युवा राज्यपाल जी के समक्ष अपनी पीड़ा साजा करते हुए पोस्ट कार्ड लिखेंगे जिन्हें हम संग्रहित कर डाक खाने के माध्यम से राजभवन तक पहुँचाने का काम करेंगे।
आगामी 3 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी के नेतृत्व में आयोजित जन अधिकार महारैली से पहले हम पोस्ट कार्ड के माध्यम से राज्यपाल महोदया को आग्रह करना चाहते हैं कि प्रदेश के भविष्य को देखें, भाजपा के इशारे पर काम न करें।
अगर छात्र और युवाओं के आग्रह की अनदेखी की गयी, तो 3 जनवरी को रायपुर की सड़कों पर ऊर्जा और उदघोषों का संचार देखने को मिलेगा।
आज के कार्यक्रम में युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव कमलेश कारम, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव मनोज अवलम,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अंकित सिंह,युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कामेश मोरला,युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एजाज खान,के साथ एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे मौजूद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here