* बूथ स्तर की बैठक एवं जनसंपर्क के लिए, तीन दिवसीय दौरे पर भोपालपटनम पहुंचे ,भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष, क्षेत्र के विधायक विक्रम शाह मंडावी 1 दिन में, 36 कार्यों का भूमि पूजन किया है, यह कोई इतिहास गढ़ने वाला बात नहीं है,,,, श्रीनिवास मुदलियार ,,,,,,,*भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*

0
50

* बूथ स्तर की बैठक एवं जनसंपर्क के लिए, तीन दिवसीय दौरे पर भोपालपटनम पहुंचे ,भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष, क्षेत्र के विधायक विक्रम शाह मंडावी 1 दिन में, 36 कार्यों का भूमि पूजन किया है, यह कोई इतिहास गढ़ने वाला बात नहीं है,,,, श्रीनिवास मुदलियार ,,,,,,,*भोपाल पटनम से मुर्गेश शेट्टी की रिपोर्ट*

भोपालपटनम:::::::::: बूथ स्तर की बैठक एवं जनसंपर्क के लिए तीन दिवसीय दौरे पर भोपालपटनम पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने स्थानीय मुद्दों को लेकर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा है ।

क्षेत्र के विधायक विक्रम शाह मंडावी 1 दिन में 36 कार्यों का भूमि पूजन किया है यह कोई इतिहास गढ़ने वाली बात नहीं है।

यह लगातार 4 वर्षों से सिर्फ भूमि पूजन कार्य कर अपनी लोकप्रियता हासिल करने व क्षेत्र के लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि 36 कार्यों का लगभग 5 करोड़ 51 लाख रुपयों का कार्यों को सिर्फ लीपापोती कार्य कर मार्च बजट से पहले पैसा आहरण करने की षडयंत्र किया जा रहा है ।

क्षेत्र में विकास नाम मात्र का है जहां डामरीकरण कार्य किया जा रहा है एक पतली लेयर में डामर डालकर लीपापोती का कार्य किया जा रहा है।

हाल ही में क्षेत्र में बातकम्मा शेड निर्माण में भारी भ्रष्टाचार हुआ है, 2 लाख से बनने वाला शेड को सिर्फ 50 से 60 हजार रु में घटिया स्तर का निर्माण कर भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ा दिया गया है।

कल विधायक के द्वारा जो इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम का लोकार्पण किया गया था,लगभग 45 लाख से निर्माण किया गया था ,वह भी मापदंड के अनुसार निर्माण नहीं किया गया, अपने चहेते ठेकेदार को देकर कमीशन खोरी कर घटिया स्तर का निर्माण किया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि हर कार्य में जिला प्रशासन व विधायक का कमीशन होता है।

मुदलियार ने कहा है कि पिछले कुछ माह पूर्व जिले के जल संसाधन विभाग के द्वारा 13 स्टाप डेमो की मरम्मत कार्य के लिए 18 लाख 60 हजार का गबन हुआ था।

जिस गबन के संबंध में भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक दल बनाकर जांच के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा था।

आज पर्यंत तक ना कोई जांच हुआ और किसी पर कोई कार्यवाही नहीं किया गया ,ग्रामीणों का कहना है कि किसी भी स्टाप डेम पर कोई मरम्मत कार्य नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा है कि जिला कलेक्टर जांच करने के बजाए विधायक के इशारे पर काम कर रहे हैं ।

तारला गुड़ा क्षेत्र में जल जीवन मिशन के अंतर्गत जो कार्य किया गया है हर घर में नल कनेक्शन तो दिया गया है, लेकिन आज पर्यंत तक पानी का सप्लाई नहीं है, और वहां अभी तक टैंक भी नहीं बना हुआ है।

तारला गुड़ा गांव में लगभग 180 घरों के लिए मात्र दो बोरिंग के भरोसे रहते है।

तारला गुड़ा क्षेत्र में लगभग 25 से 30 हेक्टर जमीन जो बरसात में डूबान में आता है उसकी क्षतिपूर्ति के लिए ग्रामीणों ने मांग की है आज तक क्षतिपूर्ति भी नहीं दिया गया है।

विधायक ग्रामीणों की जायज मांगों को पूर्ण करें ।

आने वाले दिनों में क्षेत्र में चल रहे भारी भ्रष्टाचार और गबन को लेकर जांच करने के लिए लोक लेखा समिति के अध्यक्ष के माध्यम से जांच कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी तैयार हैं।

इस प्रेस वार्ता के दरमियान भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष वेंकटेश्वर यालम ,प्रदेश किसान मोर्चा के सदस्य नीलम गणपतराव ,भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मुरली चांडक, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष पी संतोष कुमार, जिला मंत्री राकेश केतारप, जिला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष बिलाल खान, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गिरजा शंकर तामड़ी ,मंडल उपाध्यक्ष सीताराम तोडेम, एस टी मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुरेश यालम एवम कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here