*पन्ना विधायक ने पन्ना विधानसभा के बरखेड़ा पंचायत मे करोड़ों की लागत से बनने वाले तालाब का भूमि पूजन किया *,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
52

*पन्ना विधायक ने पन्ना विधानसभा के बरखेड़ा पंचायत मे करोड़ों की लागत से बनने वाले तालाब का भूमि पूजन किया *,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*
मध्यप्रदेश/पन्ना :::::::पन्ना विधायक के द्वारा आज ग्राम पंचायत बरखेड़ा मे एक तालाब 16 करोड़, 71 लाँख रुपये कि लागत से निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया । और ग्राम पंचायत लक्ष्मीपुर मे मंगलभवन निर्माण के लिए खनिज साधन विभाग से 36 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने का भूमि पूजन किया। जिसमें पंचायत की लगभग 500 से अधिक ग्रामीण मंत्री जी के भूमि पूजन कार्यक्रम मे शामिल हुए ।

पन्ना विधायक ब्रजेंद्र प्रताप सिंह शासन मे खनिज , एंव श्रम मंत्री रैहते हुऐ पन्ना विधानसभा क्षेत्र के चहुंओर विकास कार्य करा रहे सैकड़ों पुल,पुलिया, डामरीकरण सड़क, और सी.सी. सड़कें, तालाब, और डैम सहित स्कूलों का जीणउद्घार किया गया वही खोरा पंचायत मे महाविद्यालय खोले जाने कि शासन से घोषणा भी कराने कि स्वीकृति मिल गई ।
30 वर्ष से जो भी विधायक, मंत्री रहे वे इस कोलेज की स्वीकृति नहीं करा सके ।
वह काम विकास पुरुष ब्रजेंद्र प्रताप सिंह ने अपने साढे तीन साल के कार्यकाल मे कर दिखाया क्षेत्र के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

पन्ना विधायक विकास पुरुष के नाम से जाने जाते हैं उन्होंने पन्ना विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ो निर्माण कार्य, प्रगति पर है और भूमि पूजन का कार्य भी निरंतर जारी है ।अपने साढे तीन साल के कार्यकाल में भूमि पूजन लोकार्पण किए हैं । आप भी सुने क्या कहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here