*प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार* थाना कोतवाली बीजापुर की कार्यवाही*,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

0
75

*प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार*
थाना कोतवाली बीजापुर की कार्यवाही*,,,,,,,,,,,,,*आर, एल, कुलदीप की रिपोर्ट*

बीजापुर::::::::::::::::दिनांक 07.05.2024 को मुखबीर सूचना पर तहसीलपारा का रहने वाला कैलाश दुर्गम एवं रविन्द्र परकी अपने मोटर सायकल एच एफ सी डी. डिलक्स क्रमांक CG-18-J-8913 में नशीली दवा रखकर बिक्री करने के आशय से भैरमगढ़ से बीजापुर की ओर आने की सूचना पर बीजापुर आयुष मेडिकल स्टोर के पास से संदिग्धों को पकड़ा गया ।

पकड़े गये व्यक्तियों के कब्जे से Pyeevon spas plus कैप्सूल नशीली दवा ट्रामाडोल (प्रतिबंधित विनिर्मित औषधि) कैप्सूल मिला । संदेहियों से उपरोक्त नशीली दवा रखने व परिवहन करने के संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने नोटिस दिया गया। जवाब में संदेहियों आरोपियों ने उपरोक्त नशीली दवाई रखने व परिवहन करने कोई भी वैध दस्तावेज लिखित में नहीं होना बताये। मौके पर ही उपस्थित गवाहों के समक्ष विधि अनुसार बरामदगी पंचनामा तैयार कर मौके पर जप्त कर सीलबंद कर पंचनामा तैयार किया गया ।

थाना बीजापुर में उपरोक्त के विरूद्ध NDPS Act की सुसंगत धाराओं में वैधानिक कार्यवाही उपरान्त माननीय न्यायालय पेश किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here